Live Cricket, IPL 2018 MI vs CSK

Posted by
Live Cricket, IPL 2018 MI vs CSK


CSK won the match by 1 wicketVivo IPL 2018 MI vs CSK .
टॉस जीतकर csk के कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी ने पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया।MI की तरफ से कैप्टन रोहित शर्मा ने Even Lewis के साथ इंनिंग कि सुरुआत की

Lewis खाता भी नहीं खोल सके । रोहित शर्मा ने 15 रन बनाया।उसके बाद Esan kishan ने सूर्यकुमार यादव के साथ मिलकर तेजी से रन को आगे बढ़ाया।सूर्यकुमार यादव ने 43 और Esan kisan ने 40 रन का योगदान दिया।

Hardik Pandya and Kunal pandya तेजी से रन को आगे बढ़ा रहे हैं।
MI 165/4          csk 168/9
20 Over
Hardik pandya 22
Kunal pandya   41

Hardik pandya घायल होकर मैदान से बाहर निकल गया।
CSK की स्थिति काफी गंभीर हो गई है।कोई भी खिलाड़ी अच्छी बसल्लेबाजी नहीं कर पाया।मुम्बई इंडियंस के गेंदबाजों ने उसकी कमर ही तोड़ दी।हार्दिक पांड्या ने 2 विकेट लिए।मार्ककण्डे ने 3 खिलाडीयो को पेवेलियन का रास्ता दिखा दिया।रहमान ने 1 और मेक्लिगण ने भी 1 खिलाड़ी को आउट किया।csk के केदार यादव तो पहले ही रिटायर हार्ट होकर पेवेलियन जा चुके हैं स्थिति यह है कि हार्दिक पांड्या ने एक और विकेट लेकर कुल 3 विकेट ले लिया है।csk की स्थिति काफी गंभीर हो गई है।अपने 18वे ओवर में 138/8 है।अभी अभी ब्रावो 2 गेंद पर 2 छक्का लगा दिया है और मैच को रोमांचक बना दिया है।ब्रावो ने तो मैच को csk के पक्ष में कर दिया है।अब 7 गेंद में 7 रन चाहिये ।ब्रावो 30 गेंद पर 68 रन बनाए।चोटिल होने बावजूद केदार यादव पुनः मैदान पर आए हैं।kedar yadav hits winning boundary so csk won the match by 1 wicket. Main credit of this win goes to  Bravo who hits 68 runs in just 30 balls . In this total he hits 6 sixes and 4 boundary.

3 comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *