Latest heart touching sad love story in Hindi Part 1, आंखों में आंसू

ये कहानी आपको रुला देगी आप इसे पूरा पढ़े और ऐसी ही कहानी हम आपके लिए लाते रहेंगे आप हमारे साथ जुड़े रहिए।

5 साल पहले की बात है, एक लड़का था वह अपने घर से दूर रहकर पढ़ाई करता था। और उस लड़के का सपना था कि वह 1 दिन ऐसा काम करें कि लोग उसे याद रखें, वह खुद की एक पहचान बनाना चाहता था, वह पैसों के साथ-साथ नाम और इज्जत भी कमाना चाहता था, वह उन लोगों की मदद करना चाहता था, जिसका इस दुनिया में कोई नहीं है, जो गरीब और लाचार होते हैं, उसके लिए कुछ करना चाहता था। 

फिर उस लड़के को एक दिन फेसबुक पर एक लड़की की फ्रेंड रिक्वेस्ट आई, वैसे तो लड़का उस लड़की को जानता नहीं था, फिर भी उसने उस लड़की की फ्रेंड रिक्वेस्ट को एक्सेप्ट कर लिया, फिर उन दोनों की फेसबुक पर बातें होने लगी।

क्या वो लड़की fake थी या Real

आपको बता दूं कि उस समय फेसबुक पर बहुत सारे फेक अकाउंट हुआ करते थे, और लड़का तो उस लड़की को जानता भी नहीं था, लड़की दूसरे राज्य से थी और लड़का दूसरे राज्य का था। लड़के को लग रहा था कि यह लड़की का नहीं यह कोई लड़के का फेक अकाउंट है, एक दिन जब दोनों चैट कर रहे थे, तो उस लड़के ने कहा कि मुझे लग रहा है तुम कोई लड़की नहीं बल्कि एक लड़का हो, और अगर तुम सच में लड़की हो तो मुझे कॉल करो, मुझे तुम्हारी आवाज सुननी है।

Sad Love Story

लड़की ने कहा मैं नहीं कर सकती हूं, ऐसे ही कुछ दिन बीत गए। एक दिन अचानक लड़की ने लड़के के पास कॉल किया, तो लड़के ने फोन उठाया और पूछा कौन…? तो लड़की ने कहा पहचानो, लड़के ने कहा नहीं पहचान रहा आप बताओ कौन हो आप, लड़की ने कहा तुम्हें मेरी आवाज सुननी थी ना, अब पता चल गया ना कि मैं एक लड़की हूं। 

अब लड़के को यकीन हो गया 

लड़के ने कहा अच्छा तुम हो, पर मैं तो तुम्हें लड़का समझ रहा था, लेकिन तुम तो लड़की ही हो, फिर उन दोनों ने थोड़ी सी बातें की फिर लड़की ने फोन काट दिया, फिर दोनों फेसबुक पर चैट करते थे, और कभी-कभी लड़की उस लड़के को फोन भी करती थी, कुछ दिन ऐसे चलता रहा अब लड़का उस लड़की को पसंद करने लगा था, और एक दिन ऐसे दोनों की फोन पर बातें हो रही थी, तो लड़की ने उस लड़के से कहा, अगर तुम्हें कुछ कहना है तो कह दो, मेरे पास फोन नहीं रहेगा, तो अब हम बात नहीं कर पाएंगे, अगर तुम्हारे दिल में कुछ है तो कह दो, क्योंकि क्या पता अब हमारी बात हो ना हो, तो लड़का बिना कुछ सोचे समझे लड़की को Propose कर देता है, और कहता है मैं तुम्हे बहुत पसंद करने लगा हूं। 

True Sad Love Story

यह बात कब से कहना चाह रहा था, लेकिन कह नहीं पा रहा था, शायद लड़की भी उस लड़के को पसंद करने लगी थी, लड़की ने कहा तुम सच बोल रहे हो, तो लड़के ने कहा हां मैं सच बोल रहा हूं। मैं तुम्हें पसंद करता हूं, तो लड़की कहती है तुम्हें पता है, मैं भी तुम्हें पसंद करती हूं, लड़के ने कहा सच में तो लड़की ने कहा हां मैं तुम्हें पसंद करती हूं, लड़की ने तो फेसबुक पर लड़के की फोटो देखी थी, लेकिन लड़के ने उस लड़की को नहीं देखा था, ऐसे ही बहुत महीनों तक दोनों की बातें होती रही, अब दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करने लगे थे।

लड़की बाकियों से अलग थी

लड़की बाकी लोगों से अलग थी, उसे किसी अजनबी से कोई मतलब नहीं होता था, अपनी मम्मी और उस लड़के के अलावा वह किसी और से बात नहीं करती थी, लड़की की अपने पापा से नहीं बनती थी, क्योंकि वह अक्सर उसे डांटते रहते थे इसलिए लड़की को अकेले रहना पसंद था, लड़की की आदत ही ऐसी थी शांत स्वभाव की, लड़के को ऐसी ही लड़की चाहिए थी जो simple हो।

दोनों एक दूसरे से अब बहुत प्यार करने लगे थे, लेकिन कभी-कभी दोनों की लड़ाई भी हो जाती थी, लड़की जब कोई गलती करती थी तो लड़का उसे डांट देता था, लड़की चुप हो जाती थी और रोने लगती थी, फिर लड़का सब झगड़ों को भूल कर उस लड़की को मनाता था लड़का लड़की की आंखों में आंसू नहीं देख सकता था, लड़की जब भी रोती थी लड़का उदास हो जाता था।

Heart touching sad Story

वह लड़की से हमेशा एक ही बात कहता था, अगर मेरी वजह से कभी तुम्हारे आंखों में आंसू आए और अगर तुम्हें कभी मुझे छोड़कर दूर जाना हो, मुझसे दूर जाने से अगर तुम्हें खुशी मिलती हो, तो तुम मुझे छोड़ कर चली जाना खुशी खुशी, तुम्हारी खुशी के लिए मैं तुमसे दूर भी हो सकता हूं, तुम्हारी खुशी से बढ़कर मेरे लिए और कुछ भी नहीं है, और तब लड़की कहती थी मुझे तुमसे कभी दूर नहीं जाना है, मुझे हमेशा तुम्हारे साथ ही रहना है।

अब लड़की क्यों बदलने लगी थी।

ऐसे ही लगभग 1 साल बीत गया और वक्त के साथ लड़की भी बदलने लगी थी, जो काम वह कभी नहीं करती थी अब वह काम भी वह करने लगे थी। दूसरों से बातें करना, बातें छुपाना, झूठ बोलना, अब वह सब करने लगी थी।

लड़के को यह सब बिल्कुल पसंद नहीं था। लड़का कहता था कभी मुझसे झूठ मत बोलना, क्योंकि जब कोई झूठ बोलता है तो धोखे के समान लगता है, तो तुम कभी झूठ मत बोलना, लेकिन लड़की अब बदलने लगी थी, उसे अब कोई मतलब नहीं था कि लड़के को अच्छा लगता है या बुरा लगता है, लड़की जब किसी अनजान लड़के से बात करती थी, और लड़का पूछता था तो लड़की झूठ बोल देती थी, तो उस समय लड़के को बहुत बुरा लगता था।

वह लड़की से बहुत प्यार करता था, वह लड़की को खोना नहीं चाहता था, लड़के को यह डर था कि लड़की को कोई उससे छीन ना ले, यह डर उसको सताने लगा था लड़के का जो सपना था, वह उससे भटकने लगा था, अब उसके लिए उस लड़की से बढ़कर कुछ नहीं था, वह उस लड़की के साथ पूरी जिंदगी रहना चाहता था, लेकिन लड़की के दिल में कुछ और ही चल रहा था। 

वह लड़की अब पहले जैसी नहीं रही, वह अब उस लड़के से ज्यादा दूसरों से बात करने लगी थी, इस बात को लेकर उन दोनों की अब लड़ाई भी होने लगी थी, लड़की के घर वालों को भी यह पता चल गया था, तो घरवालों के वजह से लड़की का फोन आना भी कम हो गया था, और लड़का हमेशा लड़की के फोन का इंतजार करता रहता था। 

क्यों लड़की का फोन आना बंद हो गया

लड़का उस लड़की को फोन भी नहीं कर सकता था,क्योंकि उस लड़की के पास फोन नहीं था, वह अपने मम्मी के फोन से बात करती थी, लड़का को यह डर था कि कहीं लड़की उसको छोड़ कर तो नहीं चली जाएगी। 3 महीने बीत गए अचानक लड़की का फोन आना बंद हो गया, लड़के को यह समझ नहीं आ रहा था कि वह क्या करें, ना चाहते हुए भी लड़के ने लड़की को फोन किया तो लड़की की मम्मी ने फोन उठाया, लड़के ने लड़की के बारे में पूछा तो उसकी मां ने कहा वो किसी से बात नहीं करेगी वो दुखी है, फिर लड़के ने कहा आप हमारी शादी करा दो, मैं उसे बहुत खुश रखूंगा, लड़की की मम्मी ने कहा शादी नहीं हो सकती फोन रखो और अब से फोन मत करना।

अगर आपको लगता है की आपके घर वाले आपकी हर बात मानते हैं तो ये बात भी मन लेंगे तो आप गलत हो।

लड़का अब कुछ नहीं कर सकता था, लड़के को यह बात पता थी कि 1 दिन ऐसा आएगा, इसलिए वह लड़की से पूछता रहता था, कि अगर तुम्हारे घर वाले शादी के लिए नहीं माने तो तुम क्या करोगी, तो लड़की कहती थी मैं अपने घर वालों से बात करके सब को मना लूंगी, और अगर वह फिर भी नहीं माने तो सब कुछ छोड़ कर तुम्हारे पास आ जाऊंगी। फिर लड़का कहता था तुम ऐसा कभी नहीं करोगी, क्योंकि तुम पर मुझसे ज्यादा हक तुम्हारे मां बाप का है, हम दोनों मिलकर घरवालों को मना लेंगे लेकिन अब तो लड़की की मम्मी ने भी मना कर दिया था लड़की अब लड़के को फोन ही नहीं करती थी।

लड़की का call आया तो उसने ऐसा क्यों कहा ?

Next part

More interesting Story :-

Best Long Distance relationship True Love Story in Hindi, सच्चा प्यार

Leave a Comment