Latest heart touching sad love story in Hindi Part-2, आंखों में आंसू

लड़की का call आया तो उसने ऐसा क्यों कहा ?

एक दिन लड़की ने लड़के को फोन किया और कहा, तुम हमेशा मुझे खुश देखना चाहते थे ना, और तुम हमेशा कहते थे ना कि तुम मेरी खुशी के लिए कुछ भी करोगे, लड़के ने कहा हां मैं बस तुम्हें हमेशा खुश देखना चाहता हूं। लेकिन तुम आज ये क्यों पूछ रहे हो, तो लड़की ने कहा अब मुझे तुम्हारी जरूरत नहीं है, अब मैं तुम्हारे साथ नहीं रहना चाहती, मेरी खुशी चाहते हो तो मुझे छोड़ दो लड़के ने कहा तुम ऐसा क्यों कह रही हो, क्या हुआ ? अगर मुझसे कोई गलती हो गई हो तो बताओ, और मुझे माफ कर दो लेकिन मुझे छोड़कर मत जाओ, मैं तुम्हारे बिना नहीं रह सकता।

लेकिन लड़की नहीं मानती है, तब लड़का रोते हुए कहता है ठीक है, जा रही हो तो अपना ख्याल रखना, खुश रहना और बूढ़े लोगों से दूर रहना, सब लोग अच्छे नहीं होते कोई गलत कदम मत उठाना, और जाते-जाते मुझ पर एक एहसान करती जाओ, मुझे फेसबुक पर ब्लॉक कर देना, क्योंकि तुम्हें ऑनलाइन देख लूंगा तो रह नहीं पाऊंगा, और सुनो मुझे छोड़कर जाने की वजह तो बताते जाओ कम से कम मुझे यह तो पता रहेगा कि तुमने मुझे क्यों छोड़ा है।

लड़की ने कहा मैंने तुमसे कहा ना, मुझे तुम्हारे साथ नहीं रहना, मुझे अब तुम्हारी जरूरत नहीं है, और अगर तुम मुझसे सच्चा प्यार करते हो तो मुझे कभी कॉल या मैसेज मत करना। लड़का कुछ कहता उससे पहले लड़की ने फोन काट दिया, लड़का बहुत ज्यादा परेशान था और लड़की की याद में काफी रो रहा था, मानो कि वो अपना सब कुछ हो चुका था।

लड़की को वो रोक नहीं पाया।

वह लड़की को रोकना चाहता था, लेकिन वह चाह घर भी कुछ कर नहीं पाया, लड़की ने अब उसे फेसबुक से भी ब्लॉक कर दिया था, लड़के ने अपनी पढ़ाई छोड़ दी, और अपने घर वापस आ गया, वह किसी से बात नहीं करता था, ना ही कहीं बाहर जाता था, लड़के को धीरे-धीरे बुरी आदतें लग गई, अब वह शराब पीने लगा था, सिगरेट पीने लगा था, लड़के को अब अपनी जिंदगी से कोई मतलब ही नहीं था। लड़का हमेशा यही सोचता था कि, जो लड़की मुझसे इतना प्यार करती थी वह मुझे छोड़कर क्यों चली गई, मुझसे ऐसी कौन सी गलती हो गई बस यही सोचकर वह तड़प तड़प कर मर रहा था।

आज भी वो लड़की से बहुत प्यार करता था

और धीरे-धीरे 1 साल और बीत गए, लड़के के फोन में आज भी उस लड़की का नंबर था, वह बार-बार लड़की को फोन करता था, लेकिन लड़की ने अपना नंबर बदल लिया था इसलिए चाह कर भी लड़की से बात नहीं हो पाई।

लड़की का अचानक call आया

लेकिन सब कुछ भूल कर लड़का फिर से पढ़ाई किया, और एक अच्छी सी नौकरी ले लिया, अब लड़का नौकरी करने लगा था, लेकिन एक दिन अचानक पूरे 1 साल बाद उस लड़की ने उसी नंबर से लड़के को फोन किया, लड़का उसका फोन देख कर डर गया, और फिर लड़के ने फोन उठाया और इससे पहले कि लड़का कुछ कहता लड़की फोन पर ही बहुत जोर से रोने लगी, लड़के ने कहा क्या हुआ बताओ, तब लड़की ने कहा कि मुझे माफ कर दो मैं तुमसे बहुत प्यार करती थी, करती हूं और कर और हमेशा करती रहूंगी, तुम मुझे माफ तो नहीं करोगे लेकिन आज मैं तुम्हें सच्चाई बताती हूं कि क्या हुआ था।

मेरे पड़ोस के कुछ लड़कों ने मेरा प्राइवेट वीडियो बना लिया था, और वो वीडियो मेरे मम्मी पापा को दिखा कर, कहता था कि इसको सोशल मीडिया पर वायरल कर दूं क्या? तो मेरे मम्मी पापा उसके सामने रोने लगे उसके पैरों पर भी गिर गए, तो उन लड़कों ने कहा अपनी बेटी को बोलो, कि जिससे वह प्यार करती है उसे वह भूल जाए, नहीं तो मैं अभी इस वीडियो को वायरल कर दूंगा, तो मेरे मम्मी पापा ने अपनी कसम दे दी, और बोले उसे भूल जाओ नहीं तो हम जहर खा लेंगे।

यार इस दुनिया वालों को अच्छे लोगों से क्या problem है।

इसलिए मैंने तुम्हें छोड़ दिया लेकिन मैं तुमसे बहुत ज्यादा प्यार करती हूं। और अब मैं तुम्हारे लायक नहीं रही, इसलिए यह अंतिम फोन तुम्हें कर रही हूं, उन लड़कों ने मेरे साथ बहुत गलत किया, इसलिए मैं तुम्हारे लायक नहीं रही अब तो मैं जीके अब क्या करूंगी, I am sorry jaan 😭 मुझे माफ कर दो, तुम दुनिया के सबसे अच्छे लड़के हो, और मेरी life में बस दुख था तुम्हारे आने से पहले, तुमने मेरी जिंदीगी में खूसियां भरी, और मैं तुम्हे छोटी सी खुशी भी नहीं दे पाई।

ये बात तो सच है कि जिदंगी में अच्छे लोगो को ही बहुत तकलीफ मिलती है😭, मैंने जिंदगी भर तुम्हारा साथ देने का वादा किया था पर मैं साथ नहीं दे पाई, लड़का कहता है तुम ऐसा वैसा कुछ मत करो 😭 please babu, मैं तुम्हें प्यार करता हु तुम्हारे साथ कुछ भी हुआ हो तुम बस मेरी हो, तुम रुको मैं तुम्हारे घर आ रहा हु,

लड़की कहती है नहीं तुम मेरी जान हो, और मैं ये नहीं सह पाऊंगी की मेरे वजह से मेरी जान की कोई बेइज्जती करे,उसे चिढ़ाए, I Love U 😭, अगर भगवान होंगे तो मुझे अगले जन्म में तुम्हारी ही बनायेगे, और तब हमे कोई अलग नहीं कर पाएगा, यह बोलकर वह 10 मंजिल से नीचे कूद गई और लड़का रोते रह गया।

हम आशा करते हैं, की आपको  ये स्टोरी अच्छी लगी होगी, अगर अच्छी लगी हो तो इसे please दूसरो के साथ शेयर करें, और हमे comments जरूर कर के बताए ये आपको कैसी लगी।

The End 

More interesting Story :-

Best Long Distance relationship True Love Story in Hindi, सच्चा प्यार

Leave a Comment